England Women vs Bangladesh Women Live Update

सोफिया डंकले, स्पिनरों की चमक England Women vs Bangladesh Women Live Update
इंग्लैंड महिला 6 विकेट पर 234 (डंकले 67, साइवर 40, जोन्स 31, खातून 2-46) ने बांग्लादेश महिला को england vs bangladesh t20 134 ऑल आउट (मंडल 30, एक्लेस्टोन 3-15, डीन 3-30) को 100 रनों से हराया। England make semi-finals after defeating Bangladesh

सोफिया डंकले ने 67 रन बनाए, एमी जोन्स के साथ उनका 72 रन का स्टैंड, और सोफी एक्लेस्टोन और चार्ली डीन के तीन-फोर्स ने गत चैंपियन इंग्लैंड को 2022 एकदिवसीय विश्व कप सेमीफाइनल में वेलिंगटन में बांग्लादेश पर 100 रन से जीत के साथ 100 रन से जीत दिलाई England Women vs Bangladesh Women।

नेट साइवर के 40 और कैथरीन ब्रंट के निचले क्रम के कैमियो ने भी इंग्लैंड की अंतिम लीग-स्टेज जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, क्योंकि 234 बांग्लादेश की पहुंच से परे साबित हुए, जो 48 ओवरों में 134 रन पर England Women vs Bangladesh Women आउट हो गए।

अपने अभियान की शुरुआत को हिलाकर रख देने वाली लगातार तीन हार से उबरने के लिए लगातार चौथी जीत के साथ, इंग्लैंड अगले हफ्ते सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया या दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा, जो चल रहे भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के मैच के परिणाम पर निर्भर करेगा।

गेंद के साथ बांग्लादेश का शानदार प्रदर्शन, उनके पहले एकदिवसीय विश्व कप अभियान में एक असाधारण विशेषता, टूर्नामेंट के उनके अंतिम खेल का उच्च बिंदु भी था। प्रारूप में दो टीमों के बीच पहली बैठक क्या थी, बांग्लादेश, टूर्नामेंट में एकमात्र गेंदबाजी पक्ष जिसने किसी भी विपक्ष के खिलाफ 250 या उससे अधिक नहीं दिए, इंग्लैंड ने इस्तेमाल किए गए बेसिन रिजर्व पर बल्लेबाजी England Women vs Bangladesh Women करने का विकल्प चुनने के बाद इंग्लैंड को 4 विकेट पर 96 रन पर छोड़ दिया। सतह।

थोड़ी दो-गति वाली पिच पर, एक हल्के बादल कवर के तहत, इंग्लैंड ने 37 रन के पावरप्ले में दो बड़े झटके झेले: मध्यम तेज गेंदबाज जहांआरा आलम ने डैनी व्याट को विकेटकीपर से पहले आउट किया और कप्तान निगार सुल्ताना ने मैदान पर नॉट-आउट निर्णय लिया। उसने सलमा खातून की गेंद पर हीथर नाइट की धार छीन ली England Women vs Bangladesh Women और पलट गई।

बांग्लादेश ने डबल-चेंज नाहिदा अख्तर और रितु मोनी के खराब शुरुआती स्पैल के साथ इंग्लैंड को एक झटके में रखा, जिन्हें 11 वें ओवर के बाद पेश किया गया था। इसके बाद साइवर ने सलामी बल्लेबाज टैमी ब्यूमोंट के साथ 101 गेंदों में 60 रन के साथ पुनर्निर्माण का नेतृत्व किया, जो स्पिनरों और मध्यम गति के गेंदबाजों के खिलाफ समान England Women vs Bangladesh Women रूप से संघर्ष करते थे।

25वें ओवर में ब्यूमोंट ने 69 गेंदों में 33 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इंग्लैंड 11 गेंदों के अंतराल में 4 विकेट पर 86 रन से 96 रन पर 4 विकेट पर पहुंच गया क्योंकि दूसरी सफल समीक्षा ने बांग्लादेश के England Women vs Bangladesh Women पक्ष में एक निर्णय को उलट दिया: फाहिमा द्वारा साइवर को एलबीडब्ल्यू आउट किया गया।

इंग्लैंड को जाने के लिए 20 ओवरों के साथ 4 विकेट पर 112 रन पर, जोन्स और डंकले दोनों से एक स्थिर हाथ की आवश्यकता थी, जो उस समय 16 गेंदों में 11 और 10 रन पर थे। काफी हद तक, उन्होंने पांचवें विकेट England Women vs Bangladesh Women के लिए 72 रन बनाकर अपनी भूमिका पूरी तरह से निभाई।

डंकले और जोन्स ने 41वें ओवर में आलम को दूसरा स्पैल देकर 12 रन पर आउट किया। निगार सुल्ताना ने जल्द ही एक्टर की गेंद पर जोन्स को 30 रन पर गिरा दिया, लेकिन इंग्लैंड की नंबर 5 ने अतिरिक्त कवर पर सलमा को आसान कैच थमाने से पहले केवल एक और रन अपने नाम किया। लता मंडल को सफलता प्रदान करने के साथ, इंग्लैंड 5 विकेट पर 178 England Women vs Bangladesh Women पर लुढ़क गया।

डंकले ने जमीन पर आसान-से-आंखों के शॉट्स की एक गैलरी के साथ अपने स्ट्राइक रोटेशन को पूरक करने के लिए अपने पावर-पैक एरियल स्ट्रोक के साथ गणना जोखिम लिया। उसने अपना पहला विश्व कप  England Women vs Bangladesh Womenअर्धशतक तक पहुँचने के लिए अकटर को ऑफ साइड में धकेलने से पहले अपना पाँचवाँ चौका लगाया।

ब्रंट के क्रीज पर आने से इंग्लैंड के रन स्कोरिंग में तेजी आई। England Women vs Bangladesh Women उन्होंने अकटर के 14 रन के 46वें ओवर में दो चौके लगाने के लिए कड़ी मेहनत की। इंग्लैंड के लिए खेल में सबसे तेज 50 रन 44 गेंदों पर आए, जो उन्हें 200 तक ले गए। सलमा की गेंद पर डंकले की स्टंपिंग, हालांकि, इंग्लैंड को अंतिम ओवरों में फलने-फूलने के लिए कुछ हद तक आंकी गई।

अंतिम 10 ओवरों में 79 रनों की संख्या बहुत अधिक हो सकती थी अगर डंकले लंबे समय तक बीच में रहे। लेकिन अंतिम गेंद पर छक्का – मैच का पहला – एक्लेस्टोन से सुनिश्चित हुआ कि इंग्लैंड ने अपने ड्रेसिंग रूम में गति पकड़ ली और मजबूती से दरवाजे पर पैर रख दिया जिससे नॉकआउट हो गया।

जैसा कि अपेक्षित था, लक्ष्य का पीछा बांग्लादेश के बल्लेबाजी क्रम में गोलाबारी की कमी के कारण हुआ। उन्होंने धीमी शुरुआत की, लेकिन इंग्लैंड को इनकार कर दिया, जिसने शमीमा सुल्ताना के खिलाफ रन-आउट England Women vs Bangladesh Women का मौका गंवा दिया, डंकले की पहली गेंद पर खराब थ्रो के कारण, 24 रन के पावरप्ले में कोई भी बाधा।

पहले दस ओवरों के दौरान, अख्तर के लगातार चौकों ने छह ओवर के बाउंड्री-लेस स्पेल को तोड़ा। शमीमा सुल्ताना ने भी 63 गेंदों में 23 रनों की अपनी आक्रामकता दिखाई। लेकिन शीर्ष क्रम की एकदिवसीय गेंदबाज सोफी एक्लेस्टोन, जिन्होंने अख्तर को एक चौके पर बोल्ड किया था, को आउट करने के बाद, उन्होंने केट क्रॉस को मिड-ऑफ पर आउट किया। एक्लेस्टोन ने उस ओवर को राउंड आउट किया, जो पारी का 20वां ओवर था, जिसमें एक विकेट मेडन था।

England Women vs Bangladesh Women

  • England Women vs Bangladesh Women
  • England make semi-finals after defeating Bangladesh
  • england vs bangladesh
  • cricbuzz
  • england vs bangladesh t20
  • eng vs ban t20 scorecard
  • bangladesh vs england 2021
  • eng vs ban dream11 prediction
  • bangladesh england live match
  • scotland vs namibia

बांग्लादेश के पास एक्लेस्टोन के लिए कोई जवाब नहीं था, जिसने 15 England Women vs Bangladesh Women विकेट पर 3 रन बनाए और सात लीग खेलों में 14 स्ट्राइक के साथ इस विश्व कप के विकेट लेने वाले चार्ट में शीर्ष पर रहा। 22 वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर ने बीच के ओवरों में निचोड़ लागू किया, उसकी उच्च रिलीज और गति में बदलाव की क्षमता बांग्लादेश के लिए बहुत अच्छी होगी।

इलेवन में एम्मा लैम्ब की जगह लेने वाले डीन ने नंबर 3 फरगना होक को हटा दिया और फिर निचले क्रम पर आउट हो गए। विश्व कप में पदार्पण करने वाली फ्रेया डेविस को अन्या श्रुबसोल के स्थान पर रखा गया, जिन्हें आराम दिया गया था,

Share on:

Hello everyone Iam Imran 23 year old web devloper, web designer i have completed engineering and currently working on article writing and making content.

Leave a Comment